पुलिस के हत्थे चढ़े मेवाती गैंग के 2 सदस्य
पुलिस के हत्थे चढ़े मेवाती गैंग के 2 सदस्य
Share:

नई दिल्ली: आखिकर दिल्ली पुलिस को मेवाती गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता मिल ही गई है। पिछले लंबे समय से मेवाती गैंग पुलिस के लिये सिर दर्द बनी हुई है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिली थी कि गैंग के दो सदस्य किसी स्थान पर बैठकर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। इसके बाद पुलिस टीम ने हथियारों से लैस होकर इनकी छानबीन शुरू की तो ये दोनों बदमाश भाटी माइंस के पास पुलिस पार्टी को मिल गये। पहले तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुये भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुये अंततः दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद बदमाशों ने कहा कि वे बेकसुर है, उन्हें छोड़ दिया जाये। पुलिस अब दोनों बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

कई वारदातों को दिया अंजाम-
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मेवाती गैंग ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। यह गैंग लूट, डकैती के साथ ही अपरहण के कई मामलों में लिप्त है। पिछले दिनों ही गैंग सदस्यों ने एक व्यापारी का अपहरण कर लिया था। जिस व्यापारी को अपहृत किया गया था, उसे गैंग ने सस्ती कार दिलाने का झांसा दिया था। अपहरण के बाद व्यापारी के परिजनों से फिरौती की मांग रखी गई थी। 

महबूबा बोलीं लोग फ़ौज से नहीं पत्थरबाजों से डरते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -