चरखी दादरी में दलित नाबालिग से गैंगरेप नहीं रेप हुआ
चरखी दादरी में दलित नाबालिग से गैंगरेप नहीं रेप हुआ
Share:

हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव मानकावास में एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली दलित छात्रा को उसके घर के बाहर से चाकू की नोंक पर अगवा कर, चार युवकों द्वारा गैंगरेप करने की घटना सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा से गैंगरेप नहीं हुआ बल्कि एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है. डीएसपी प्रदीप कुमार ने इसकी पुष्टि की है. 

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना सोमवार रात की है. मंगलवार सुबह पीड़िता बेहोशी की हालत में घर के बाहर पड़ी मिली. होंश आने पर उसने पूरी घटना बताई, जिसके बाद परिजन उसे दादरी महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और एक नामदज युवक सहित चार लोगों के खिलाफ चाकू की नोंक पर अपहरण कर गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज करवाई. 

पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में चार युवकों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस टीम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सघनता से जांच की, जिसमें सामने आया कि छात्रा से गैंगरेप नहीं बल्कि एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया था. पुलिस जांच के दौरान एक किशोर की कॉल डिटेल के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया. किशोर की मेडिकल जांच भी करा ली गई है.

4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप

फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया

हरियाणा के छात्र ने प्राचार्य पर बरसायीं गोलियां, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -