योग दिवस से पहले PM मोदी ने किया सम्बोधित, कल लखनऊ में रहेंगे पीएम मोदी
योग दिवस से पहले PM मोदी ने किया सम्बोधित, कल लखनऊ में रहेंगे पीएम मोदी
Share:

लखनऊ:  हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग दिवस से एक दिन पहले लखनऊ में सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश में विकास की तेज रफ़्तार की बात कही है, जिसमे उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने में लगे हुए है. योगी परिश्रम की पराकाष्ठा  पर काम कर रहे है. आज पुरे देश की नजर उत्तर प्रदेश पर है. पीएम मोदी ने सीएम योगी को इतनी तेजी से काम करने के लिए धन्यवाद भी दिया है. नरेंद्र मोदी ने वैज्ञानिको को आधुनिक ऋषि बताया है, जिसमे वे निरन्तर इंसान की पीड़ा को दूर करने के लिए लगे हुए है. उन्होंने आज की टेक्नोलॉजी और दवाइयों के निर्माण पर जोर दिया है. 

पीएम मोदी ने देश में नए उपकरण का निर्माण करने से लेकर आधुनिक भारत की बात पर बल दिया है. मेक इन इंडिया से जुड़ने के लिए युवाओ का आव्हान किया है और इसमें योगदान देने के लिए कहा है. उन्होंने कहा है कि बिना हुनर के तरक्की संभव नहीं है. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पीएम मोदी ने अपने इस कार्यक्रम में गरीबो को घर भी दिए.

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग दिवस के अवसर पर कल लखनऊ में ही रहेंगे. आज वे आदित्यनाथ योगी के मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे थे. उन्होंने यहाँ पर कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया. योग दिवस के अवसर पर विशेष कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी कल लखनऊ में ही उपस्थित रहकर योग का सन्देश देंगे.

मोदी सरकार ने बुलाया संसद का विशेष सत्र, रात 12 बजे GST लॉन्च करेंगे राष्ट्रपति

योग दिवस को नीतीश कुमार ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, बिहार ने किया किनारा

PM मोदी और शाह से मिले रामनाथ कोविंद, सभी का अदा किया शुक्रिया

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने की, PM मोदी से मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -