प्रधानमंत्री का सलीम-सुलेमान को सलाम
Share:

भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी हाल ही में बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर भाई सलीम-सुलेमान की दिल से प्रशंसा की है. जी हां आपको बता दे कि, भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक देशभक्ति गीत 'मेरा देश ही धरम' के निर्माण के लिए संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान मर्चेंट की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रशंसा की है. यह गीत भारतीय सशस्त्र बलों को समर्पित है.

पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'प्यारा गायन, सलीम मर्चेंट भाई और सुलेमान भाई, आप 'मेरा देश ही धरम' विडियो के माध्यम से एक बहुत मजबूत संदेश व्यक्त करते हैं.' सोमवार को जब यह गीत यूट्यूब पर आया, तो सलीम ने ट्वीट किया था, 'मैं एक भारतीय हूं, मेरा देश ही धरम.

नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया इस गीत के सूत्रपात के लिए.' सलीम ने बताया, कुछ महीने पहले हम पीएम मोदी से मिले थे, तब उन्होंने हमें देश की आजादी की 70वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक गाना बनाने का सुझाव दिया था, हमें पीएम मोदी का यह सुझाव बेहद पसंद आया और हमने इस गाने को 15 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया. जिसके बाद ही सलीम सुलेमान सुर्खियों में बन आए. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जैकलीन का फिर से जलवा, Watch Video

मंदाना करीमी हुई TOPLESS

'साहो' के लिए प्रभास ने लिया भरपेट मेहनताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -