तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं
तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं
Share:

फूलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इलाहाबाद के फूलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान अपार जनसैलाब को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। सीएम अखिलेश यादव ने कोई काम नहीं किया है। आप ही बताईये काम बोलता है कि नहीं बोलता है फिर काम बोलना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाईयो बहनों हालात ये थे कि कई क्षेत्रों में बिजली के खंबे तक नहीं थे लेकिन इन क्षेत्रों में बिजली पहुंचा दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के मामले में उत्तरप्रदेश पीछे है। हम विकास की बात करते हैं। न तो जाति की बात न ही कोई भेद केवल सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं।

हालात ये हैं कि यूपी इलेक्शन में तीसरे चरण के बाद सपा, कांग्रेस और बसपा अपनी इज्जत बचाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले लोगों को दवाईयां नहीं मिलती थी। हार्ट का उपचार करवाना हो तो समय पर इलाज मुश्किल होता था लेकिन हमने दवाईयों की सूची बनाई और फिर लोगों को उपचार की सुविधाऐं पहुंचाने का प्रयास किया और धीरे धीरे लोगों को सुविधाऐं मिलना प्रारंभ हो गईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गंभीर बीमारियों की दवाऐं सस्ती की गईं। उन्होंने कहा कि एक परिवार राज्य का भला नहीं कर सकता है। उनका कहना था कि विकास के मामले में उत्तरप्रदेश सबसे पीछे है लेकिन हम यहां पर किसानों को सिंचाई बालकों को पढ़ाई और अन्य बातों से विकास करेंगे।

पीएम मोदी ने लांघी है राजनितिक मर्यादा- कांग्रेस

विदाई से पहले वोट डालने पहुची दुल्हन

मैं गुजरात में पैदा हुआ, उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया: पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -