अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां
अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां
Share:

हरदोई : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दो चरण हो गए हैं और राजनीतिक दलों द्वारा तीसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार का कार्य किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तरप्रदेश में दो रैलियों में भागीदारी की जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फैजाबाद और हरदोई की जनता को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कांग्रेस की आलोचना करने में लगे हैं। उधर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जवान सीमा पार से होने वाले आतंकवाद और पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हो रहे हैं उनके लिए सरकार ध्यान नहीं दे रही है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार और कालेधन का विरोध किया गया और अपनी रैलियों में सेना के जवानों को लेकर भी चर्चा की गई थी।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कन्नौज में रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम अखिलेश यादव सहित गठबंधन को लेकर निशाना साधा और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 4 मार्च 1984 को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर गोलियां चलाईं। इस दौरान चौधरी चरण और अटल जी ने कांग्रेस का विरोध कर मुलायम जी को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन चलाया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सीएम अखिलेश यादव उसी कांग्रेस के साथ चले गए जिसने उनके पिता पर हमला करवाया था।

विदाई से पहले वोट डालने पहुची दुल्हन

जिन लोगों ने मुलायम पर किया था हमला, उनके साथ मिलकर बेटा कर रहा है राजनीति

आशियाना बनाने वालों के लिए अच्छी खबर, ब्याज दर में मिलेगी सब्सिडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -