भगवा जैकेट की पाॅकेट से निकाले मोदी ने मंत्र!
भगवा जैकेट की पाॅकेट से निकाले मोदी ने मंत्र!
Share:

उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में जहां उन्होंने प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को सामने रखा वहीं वे भारतीय जनता पार्टी के रंग में रंगे नज़र आए। आखिर अपनी भगवा जैकेट की पाॅकेट में पीएम मोदी ऐसा कौन सा रंग लाए थे कि सभी भाजपाई रंग में रंगे नज़र आए। पीएम मोदी ने बिजली आपूर्ति से लेकर नोटबंदी तक अपनी बात रखी और लोगों पर इसका अच्छा असर हुआ।

दूसरी ओर उन्होंने प्रभावी संप्रेषण से विरोधियों पर निशाना साधा। फकीरों की तरह झोला निकलने वाली मार्मिक बात कर उन्होंने जता दिया कि उनके नेतृत्व में केंद्र सरकार जनता का पैसा लूटने नहीं बल्कि विकास के मायने गढ़ने आई है। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने आई है। उन्होंने ग्रामीणों के बीच 1000 दिन में 1800 गांवों को रोशन करने की बात कही।

उन्होंने लोगों के बीच राष्ट्र प्रेम का अलख जगाते हुए बता दिया कि आखिर भाजपा विकास किस तरह से कर रही है। इतना ही नहीं नोटबंदी पर कतार में खड़े और असंतुष्टों द्वारा इस बात पर केंद्र सरकार का विरोध करने वालों को पीएम मोदी ने बड़ी आसानी से संतुष्ट कर दिया। उन्होंने जिस तरह से बात की कि लोग घासलेट के लिए कतार में लगा करते थे, गेहूं को लेकर कतार में लगा करते थे क्या कुछ समय के लिए लोग बैंक की कतार में नहीं लग सकते हैं यह बात पीएम मोदी ने बड़ी आसानी से जता दी।

उन्होंने लोगों को कैशलेस ट्रांजिक्शन और मोबाईल बैंकिंग के बारे में जानकारी देकर समाधान बताया और असंतुष्टों के सामने मिनटों में समस्या हल हो जाने की बात आसानी से कह दी। इस तरह से पीएम मोदी ने जनता को साध लिया और विरोधियों पर निशाना साध दिया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -