राहुल ने कहा PM MODI ने नहीं उठाया कर्जा माफ करने के लिए कोई कदम

राहुल ने कहा PM MODI ने नहीं उठाया कर्जा माफ करने के लिए कोई कदम

सीतापुर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीतापुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने किसानों का कर्जा माफ करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। इतना ही नहीं कालेधन की बात की गई मगर कालाधन तो आया नहीं बल्कि जनता को परेशानी हो गई।

नोटबंदी से जनता बेहाल हो गई। पीएम मोदी 94 प्रतिशत काले धन को छोड़कर कैश के पीछे चले गए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उत्तरप्रदेश कुछ मदद से ही विकास की राह पर चलने लगेगा। आखिर मेक इन इंडिया से किसकी मदद कर रहे हैं मोदी? नोटबंदी के दौरान आम आदमी को बड़ी परेशानी हुई।

हालात ये थे कि सूट बूट वाला कतार में नज़र नहीं आया, सिर्फ गरीब आदमी कतार में नज़र आया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस सपा गठबंधन की सरकार बनी तो फिर हम पांच मसले पर काम करेंगे जिसमें यूथ मैनिफेस्टो बनाऐंगे। युवाओं का प्रचार प्रसार भी करेंगे।

अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां

शिवराज ने दी विधायकों को नसीहत, कहा धंधा-पानी करो लेकिन छवि न बिगाड़ो

अमित शाह आज राहुल गांधी के गढ़ में करेंगे रैली, अखिलेश करेगें मैनपुरी भ्रमण

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App