सांसदों के मौजूद न होने पर PM नाराज़, भाजपा के स्थापना दिवस पर होंगे कई कार्यक्रम
सांसदों के मौजूद न होने पर PM नाराज़, भाजपा के स्थापना दिवस पर होंगे कई कार्यक्रम
Share:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा में पार्टी के सांसदों की उपस्थिति पर सवाल किए हैं। साथ ही उन्होंने सांसदों के बीच 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता इस दिन 1 घंटे का सफाई अभियान चलाऐंगे। शाम को ही रैली का आयोजन होगा। उन्होंने कहा है कि पार्टी के सांसदों की उपस्थिति बेहद कम है। भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बैठक में सांसदों से कहा गया है कि वे नियमिततौर पर संसद की कार्रवाई में शामिल हों।

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि वे किसी को भी बुलाकर सदन की कार्रवाईयों के बारे में सवाल कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार सांसदों का कोरम तक पूर्ण नहीं होता है। सांसदों के उपस्थित न होने को लेकर उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने तीन मंत्रियों के संसद में न रहने पर भी नाराजगी जताई। उनका कहना था कि यदि किसी समय वे दिल्ली में नहीं रहे तो भी वे किसी अधिकारी के माध्यम से सांसदों से चर्चा कर सकते हैं।

दरअसल मिनिस्टर्स आॅफ स्टेट्स निर्मला सीतारमण, रामकृपाल यादव और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के संसद में मौजूद नहीं होने पर उन्होंने नाराजगी जताई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों को 6 अप्रैल को देशभर में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस मनाने के रोडमैप को प्रस्तुत किया।

स्थापना दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों की उन्होंने जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि सांसदों को अपने क्षेत्र में गुड्स एंड सर्विस टैक्स बिल की जानकारी देनी होगी। अपने क्षेत्र में इसका प्रसार किया जाए। ग्राम पंचायत से लेकर केंद्र स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों की उन्होंने जानकारी दी।

PM मोदी सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को लेकर कितना खर्च करते है, जानकर हैरान हो जाओगे

मिलिए नरेंद्र मोदी की बेटी से, देखे PHOTO

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -