इस देश में घोड़ो से मिटाई जाती है शारीरिक भूख
इस देश में घोड़ो से मिटाई जाती है शारीरिक भूख
Share:

नई दिल्ली : स्विटजरलैंड के लोगो की घोड़ो के प्रति दीवानगी किसी से छुपते नही छुपाये जा सकती है. लेकिन अब लोग इस दीवानगी को कुछ अलग रंग देने में लगे है. आपको जानकारी दे की बीते साल स्विटजरलैंड में घोड़ों के साथ सेक्स करने के 105 मामले दर्ज किए गए. मिरर की एक रिपोर्ट के हवाले से स्विटजरलैंड के ज्यूरिख स्थित पशु अधिकार संस्था टियर इम रेख्त ने बताया की देश में कम से कम 10000 लोग ऐसे हैं जो पशुओं में आप्राकृतिक सेक्स रुचि रखते हैं.

संस्था से संबद्ध विधि विशेषज्ञ एंड्रियास रुत्तिमान के मुताबिक चौंकाने वाले आंकड़े अब तक की सर्वाधिक संख्या के बावजूद आज भी ज्यादातर केस ऐसे हैं जिनकी जानकारी नहीं मिल पाती. रुत्तिमान ने बताया की यह संख्या अन्य पशुओं की तुलना में ज्यादा है. घोड़ों के साथ यौन संबंध के पिछले साल 105 मामले बीते साल दर्ज हुए.

यह इससे पहले के वर्ष से ज्यादा तो है लेकिन शायद सही आंकड़ों के मायने में कम है. संस्था का मानना है की इंसानों द्वारा पशुओं के साथ सेक्स करने के मामले इससे कहीं ज्यादा हो सकते है क्योंकि अधिकतर लोग फार्म के पास ही रहते है और घुड़सवारी में रुचि रखते हैं. रपट में मुताबिक 2014 में पशुओं के साथ यौन दुर्व्यवहार के 1709 मामले दर्ज हुए. 2013 में यह संख्या 1542 थी. बता दे की स्विटजरलैंड के 18000 फार्मो में 110,000 घोड़े हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -