दंगल बहनों ने प्रो कुश्ती लीग में किया निराश
दंगल बहनों ने प्रो कुश्ती लीग में किया निराश
Share:

नई दिल्ली : फोगाट बहनो पर फिल्माई गई आमिर खान की दंगल फिल्म के बाद लोगो को उम्मीद थी की प्रो-कुश्ती में इनका परफॉरमेंस उम्दा होगा. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. यहां तो फोगाट बहने गीता तो एक भी मुकाबला नहीं लड़ पाई जबकि बबीता को एक मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. वही  रितु फोगाट आैर संगीता फोगाट फिलहाल प्रो-कुश्ती में खेल रही है लेकिन अभी तक उनका कमाल देखने को नहीं मिल सका है.

यहाँ भी यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि गीता और साक्षी मलिक के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी. लेकिन यह मुकाबला कोई खास नही रहा. बता दे कि  यूपी दंगल का पहला मुकाबला गत उपविजेता हरियाणा हैमर्स से था.लेकिन लेकिन यूपी ने 58 किग्रा वर्ग में ओलिंपिक कांस्य विजेता टयूनीशिया की मारवा अमरी के मैच को ब्लॉक कर दिया जिससे गीता मैट पर ही नहीं उतर पाई. उसके बाद यूपी का दूसरा मुकाबला मुबई से हुआ था. जिसमे गीता ने खुद को अलग रखा और उनकी जगह मनीषा मैदान में उतरी.      
 
वही मैच में गीता की बहन बबीता को  53 किग्रा वर्ग में हरियाणा की सोफिया मैटसन के साथ  खेलने का मौका मिला लेकिन सोफिया ने बबीता को मात्र 46 सेकंड में ही चित कर दिया.उसके बाद  बबीता का मुंबई के खिलाफ मैच ब्लॉक रहा और वह कुल एक मैच खेलकर प्रो लीग से बाहर हो गई.

 पेशेवर कुश्ती लीग : पंजाबी तड़के पर भारी पड़ा जयपुर का मसाला

हरियाणा के सामने पस्त हुए मुंबई के पहलवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -