हॉकी की जीत पर लोगो ने मनाया जश्न
हॉकी की जीत पर लोगो ने मनाया जश्न
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट में पाकिस्तान से मिली 180 रनो की हार पर लोग तरह तरह की बात कर रहे है. वही अब ऐसे में लोगो ने क्रिकेट से अपना रुख मोड़ते हुए हॉकी की और कर लिया है, और क्रिकेट की वजह हॉकी को नसीहत देने लगे. विराट कोहली के आउट होते ही फेसबुक पर कमेंट हुआ, अच्छा होगा कि हम दो क्लब के बीच चल रहे क्रिकेट मैच को देखने के बजाए अपने राष्ट्रीय खेल हॉकी का मैच देंखे, जहां भारत जीत रहा है.

फेसबुक पर सबसे पहले कमेंट हुआ कि चलो कोई नहीं, क्रिकेट मैच के लिए खरीदे गए पटाखे कम से कम हॉकी मैच की जीत पर काम आ जाएंगे. आठ बजकर दस मिनट पर लोग हॉकी मैच में जीत की बधाई देते हुए कहा कि आज क्रिकेट के बजाए हॉकी में खुशी मनाएं. वही  कुछ कमेंट ऐसे भी देखने को मिले जिसमे क्रिकेट मैच को देखकर परेशान हुए दर्शक हॉकी का मैच देखकर अपने गम को दूर कर रहे थे.

बताते चले जहा एक तरह भारत क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से बुरे तरह से हारी है. उसी तरह भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने पकिस्तान को हॉकी वर्ल्ड लीग के सेमीफइनल में 7-1 से हरा दिया है. वही भारत को हॉकी में मिली इस जीत के बाद लोगो ने हॉकी को लेकर फ़ेसबुक पोस्ट और ट्वीट करना शुरू कर दिया,

क्रिकेट की हार पर हॉकी की जीत का मरहम

भारत की हार का वीडियो हुआ सोशल साइट पर वायरल

2018 में नहीं होगा आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -