36 साल से कम उम्र के लोगों का वोट मान्य नहीं, निहलानी
36 साल से कम उम्र के लोगों का वोट मान्य नहीं, निहलानी
Share:

'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द के इस्तमाल पर सेंसर बोर्ड ने एक शर्त रखी थी. एक चैनल से बातचीत में सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी का कहना था कि अगर फिल्म मेकर्स इस शब्द के इस्तमाल को लेकर एक लाख लोगों के वोट जुटा लें तो वह इस शब्द को ग्रीन सिग्नल दे देंगे. बता दे कि, भारतीय सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज़ निहलानी जो के एक बार फिर से शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'जब हैरी मैट सेज़ल' के चलते सुर्खियों में आ गए है.

बता दे कि, बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म 'जब हैरी मैट सेज़ल' के एक प्रोमो पर आपत्ति जताने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है. निहलानी ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फ़िल्म के प्रोमो में 'इंटरकोर्स' शब्द पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही उनका कहना था कि ये वोट ट्विटर के जरिए नहीं चाहिए.

बल्कि यह वोट उसी चैनल को दिए जाएं जिस पर उन्होंने इंटरव्यू दिया. क्योंकि ट्विटर के जरिए एक लाख वोट पाना आसान नहीं है. इसके अलावा निहलानी की दूसरी अजीब शर्त यह थी कि वोट केवल शादीशुदा लोग ही दे सकते हैं. साथ ही 36 साल से कम उम्र के लोगों के वोट को नहीं माना जाएगा. उनका मानना है कि भारत में लोग अमूमन 23 साल की उम्र में शादी करते हैं ऐसे में 36 साल की उम्र में उनके बच्चे 12 साल के होंगे. इस तरह से निहलानी ने फिल्म के लिए पहला अड़ंगा डाल दिया है.   
 

PHOTOS : ट्यूबलाइट गर्ल माया का ग्लैमरस अंदाज

शादी महज एक बकवास, सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -