अब अंपायर हो गए रिटायर्ड हर्ट, मैच में नहीं करेंगे अंपायरिंग
अब अंपायर हो गए रिटायर्ड हर्ट, मैच में नहीं करेंगे अंपायरिंग
Share:

खिलाडियों को तो कई बार रिटायर्ड हर्ट होते हुए देखा है लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने तो अंपायर को ही रिटायर्ड हर्ट कर दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन सिर में गेंद लगने से चोटिल हो गए अंपायर पाल रीफेल इस मैच में आगे अंपायरिंग नहीं कर सकेंगे। चोट के बाद आईसीसी ने रीफेल का टेस्ट कराया। उन्हें कोई परेशानी नहीं है, डॉक्टर ने लेकिन आराम की सलाह दी गई है। वह मुंबई टेस्ट में आगे अंपायरिंग नहीं करेंगे।

उनकी जगह थर्ड अंपायर मराइस इरास्मस ने ली। मैच के पहले दिन लंच के बाद रेफेल को फील्डर भुवनेश्वर कुमार की गेंद लगी। भुवी का थ्रो हल्का रहा और उन्होंने सामान्य रूप से किया जाने वाला तेज थ्रो नहीं किया. अन्यथा अंपायर रेफेल को गंभीर चोट लग सकती थी. हालांकि उन्होंने डक करने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हुए.

उसके बाद खेल कुछ देर के लिये रोकना पड़ा। बाद में अंपायर मैदान से चले गए और तीसरे अंपायर इरास्मस ने उनकी जगह ली। पॉल रेफेल इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलने के बाद अम्पायर बने हैं. तेज गेंदबाजी करने वाले रेफेल ने 35 टेस्ट और 92 वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने टेस्ट मैचों में 104 और वनडे मैचों में 106 विकेट हासिल किए.

फिर से अपने पुराने वेट केटेगरी में खेलेंगी मैरीकॉम

जमैका में स्टार एथलीट्स के साथ ट्रेनिंग ले रही हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -