पप्पू यादव को हथकड़ी लगाना पड़ा महंगा, 11 पुलिसकर्मी निलंबित
पप्पू यादव को हथकड़ी लगाना पड़ा महंगा, 11 पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

पटना : बिहार की राजधानी पटना की एक अदालत में बीती एक अप्रैल को दो महीने पूर्व विधि व्यवस्था के एक मामले में मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को हथकड़ी पहनाकर पेश करने के मामले में 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का मामला सामने आया है.

बता दें कि इस घटना की पुष्टि करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि निलंबित किए जाने वाले पुलिसकर्मियों में सहायक निरीक्षक प्रदीप कुमार, सहायक अवर निरीक्षक जमालुद्दीन और 9 सिपाही शामिल हैं. स्मरण रहे कि उक्त मामले में एक अप्रैल को प्रथम श्रेणी की न्यायिक दंडाधिकारी संगीता कुमारी की अदालत में पप्पू यादव को पेश किया गया था जहाँ दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद पप्पू की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में 13 अप्रैल तक के लिए भेजे जाने का निर्देश दिया था.

गौरतलब है कि 24 जनवरी के एक विधि व्यवस्था के मामले में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने 27 मार्च को बिहार कर्मचारी चयन आयोग में प्रश्नपत्र लीक मामले, बिजली दर में बढ़ोतरी के विरोध में धरना प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया था. पप्पू को एक अप्रैल को अदालत में पेश किये जाने के लिए पटना स्थित बेउर जेल से कैदियों के वाहन में हाथ में हथकड़ी लगाकर लाया गया और उनकी जमानत की याचिका खारिज होने पर उन्हें फिर से जेल भेज दिया गया था.

यह भी देखें

मिट्टी घोटाले को लेकर बढ़ सकती है लालू परिवार की मुश्किलें

बिहार में शराबबंदी के बाद पर एक साल में 44 हज़ार से अधिक लोग भेजे गए जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -