लालू  को लगा बड़ा झटका, रैली में शामिल नहीं होंगी मायावती
लालू को लगा बड़ा झटका, रैली में शामिल नहीं होंगी मायावती
Share:

बिहार : 27 अगस्त को होने वाली लालू की रैली की सफलता पर संदेह के बादल मंडराने लगे हैं. उनकी रैली से पहले बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बड़ा झटका दिया है. मायावती ने फैसला किया है कि वो 27 अगस्त को होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगी. इस खबर से लालू कुनबे में हड़कंप मच गया है.

गौरतलब है कि 27 अगस्त की रैली ना सिर्फ लालू बल्कि आरजेडी के लिए एक प्रतिष्ठा का विषय बन गया है. लालू हर हाल में इस रैली को सफल करना चाहते हैं. लालू इस रैली के जरिए अपने विरोधियों को जहां अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं वहीं देश में समूचे मोदी विरोधियों को एक मंच पर लाकर विपक्ष में खुद का कद भी बढ़ाना चाहते हैं. लेकिन मायावती के इंकार से झटका लगा है.

बता दें कि मायावती का रैली में आने से इंकार करने से लालू औरउनके परिवार के लिए ठीक नहीं है. लालू और आरजेडी के लिए यह रैली करो या मरो का सवाल है. एक तरफ सत्ता से बेदखल हैं , वहीं दूसरी तरफ मुकदमों और जांच में घिरे हैं. ऐसे में लालू इस रैली के जरिये विरोधियों को अपनी ताकत दिखाकर अपने कुनबे को बचाना जरुरी है. हालाँकि लालू विरोधियों के लिए मायावती के रैली में शामिल नहीं होने खबर बेहद राहत देने वाली है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

मायावती ने भाजपा पर फिर हमला बोला

राजद के पोस्टर में 'देश बचाओ भाजपा बचाओ' की अपील

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -