गिरफ्तार हुआ बलात्कारी बाबा परमानन्द !
गिरफ्तार हुआ बलात्कारी बाबा परमानन्द !
Share:

बाराबंकी : बाराबंकी में निःसंतान महिलाओं को संतान सुख का झांसा देकर उनके साथ ब्लात्कार करने वाले आरोपी ढोंगी बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ढोंगी बाबा को पुलिस ने मध्यप्रदेश के सतना से हिरासत में लिया है. इस पाखंडी बाबा की काली करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद से वह पिछले 15 दिनों से फरार था. सोमवार दो महिलाओं ने बाबा परमानंद के खिलाफ बाराबंकी में बलात्कार का केस दर्ज करवाया.

बता दे कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक एमएमएस ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में नकली बाबा के अश्लील कारनामों का खुलासा कर दिया. स्वंयभू बाबा महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. इसके बदले वह धनी महिलाओं से मोटी रकम वसूलता था. ज्यादातर निःसंतान महिलाएं उसका शिकार बनती थीं. वह इलाज के नाम पर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था. जानकरी के मुताबिक यह मामला बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी उर्फ़ परमानन्द बाबा का एक आश्रम है.

बाबा आए दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता है. हाल में कथित बाबा का एक एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसमें बाबा महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करते दिख रहा है. बाबा महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकते करता था. और इसी दौरान अंतरंग लम्हों की अश्लील वीडियो भी बना लेता था. बाद में वह उस वीडियो के माध्यम से महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. लेकिन उसे नहीं पता था कि एक दिन उसकी बनाई वीडियो क्लिपिंग ही उसे ले डूबेगी और उसके काले कारनामो का पर्दाफाश कर देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -