सानिया मिर्जा ने कहा, मेरी Biopic में यह अभिनेत्री हो
सानिया मिर्जा ने कहा, मेरी Biopic में यह अभिनेत्री हो
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. देखा जाए तो पूर्व में परिणीति चोपड़ा हमे अपनी फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' की में भी नजर आ चुकी है. इस फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे. अभी फ़िलहाल परिणीति चोपड़ा जो के रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' के चलते सुर्खियों में है.

देखा जाए तो अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंची. इस दौरान उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से हुई दोस्ती का इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया. इसमें परिणीति ने बताया, "सानिया मानती हैं कि हम दोनों का चेस्ट पोर्शन एकसा है.

इसी वजह से वो चाहती हैं कि मैं उनकी बायोपिक में काम करूं." चैट शो में परिणीति ने बताया, "सानिया ने किसी इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहती हैं मैं उनकी बायोपिक में काम करूं." 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -