सानिया मिर्जा ने अचानक रात 2 बजे परिणीति चोपड़ा को किया कॉल
सानिया मिर्जा ने अचानक रात 2 बजे परिणीति चोपड़ा को किया कॉल
Share:

नई दिल्ली -भारतीय बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया के चर्चित चैट शो "नो फ़िल्टर नेहा "में पहुंची परिणीति चौपड़ा ने अपनी फ्रेंड्स टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की दोस्ती के बारे में बताया ,चैट शो में परिणीति ने बड़ा ही इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाते हुए कहा की हमारी दोस्ती आधीरात को हुई .

नेहा के चैट शो में परिणीति ने कहा की सानिया और मेरा चेस्ट पोर्सन एक जैसा ही दीखता है ,ये बात खुद सानिया ने मुझे बताई थी जब वो US ओपन टूर्नामेंट खेल रही थी .परिणीति कहती है की एक बार सानिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यदि मेरी कोई बायोपिक बने तो उसमे परिणीति काम करने के लिए सबसे फिट रहेगी, परिणीति ने कहा की जब वो USA ओपन खेल रही थी तब सानिया ने मुझे रात 2 :30 बजे फोन किया था.

"उन्होंने मुझे फोन किया और कहा- "हाय, दिस इज सानिया मिर्जा' मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि कल मैंने एक इंटरव्यू दिया था, जो पूरे देश को पता है और ये न्यूज पेपर्स के फ्रंट पेज पर छपा है". "सानिया ने कहा ऐसे में उनकी रिस्पॉन्सिबिटी बनती है कि वो बात मुझे बताएं कि ऐसा क्यों हुआ". सानिया ने कहा था की मैं आपके जैसी दिखती हूँ ,और मेरा चेस्ट पोर्सन भी आपके जैसा दीखता है .जिससे यदि मेरी बायोपिक बने तो मैं परफेक्ट रहूंगी .बाद में मेने सानिया मिर्जा को धन्यवाद्ध कहा और हमारी दोस्ती यही से प्रारम्भ भी हो गई .तब से हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए.

सानिया मिर्जा सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के महिला डबल्स के क्वार्टर फाइनल पहुंची

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान

महेंद्र सिंह धोनी देंगे दुबई के खिलाडियों को प्रशिक्षण

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भेजा उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस ,क्या है पूरा मामला?

U -19 सीरीज पर भारत ने किया क्लीन स्वीप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -