पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने लगाया भारत पर आतंकवाद उपजाने का आरोप
पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने लगाया भारत पर आतंकवाद उपजाने का आरोप
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में उपजा आतंकवाद भारत की देन है। इसके लिए भारत दोषी है। भारत के तरीकों के साथ ही पाकिस्तान व इस क्षेत्र में आतंकवाद को मिलने वाले समर्थन से हम वाकिफ हैं इस तरह की बात पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कही है। दरअसल वे पाकिस्तान में बढ़ते आतंकवाद और आतंकी हमलों को लेकर पाकिस्तान को दोषी ठहरा रहे थे।

पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने देश में उपजे आतंकवाद को लेकर कहा कि वे जानते हैं कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ चलने वाले आतंकवाद के लिए जिम्मेदार है। पाकिस्तान की सेना के प्रमुख ने बयान देकर कहा है कि सेना की मीडिया विंग की ओर से प्रेस रिलीज़ जारी की गई। जिसमें जानकारी दी गई।

बाजवा ने दावा किया कि पाकिस्तान की सेना ने युद्धविराक का जवाब दिया है। बाजवा ने कहा था कि भारत की ओर से सीजफायर किया जाता रहा है और यह विशेष उद्देश्य को लेकर किया जाता है। भारतीय सेना युद्धविराम के उल्लंघन स्वयं कर रही है और कश्मीर में हो रही हिंसा को लेकर भारत पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है।

बाजवा ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में जासूसी के लिए कुलभूषण जाधव को भेजा। उनका कहना था कि यही भारत के नापाक कदम हैं। हालांकि जाधव ने भारतीय नौसेना के साथ संबंध होने से इन्कार किया है। हालांकि पाकिस्तान द्वारा जाधव के विरूद्ध पर्याप्त सबूत न होने की बात कही जाती रही है।

अपने खिलाफ कार्यवाही से डर रहा है हाफिज सईद

पाकिस्तान में आत्मघाती विस्फोट, 4 की मौत

पाकिस्तान ने माना, हाफिज़ सईद एक बड़ा खतरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -