पाकिस्तान मीडिया ने लापता भारतीय खादिम को बताया रॉ एजेंट
पाकिस्तान मीडिया ने लापता भारतीय खादिम को बताया रॉ एजेंट
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तान में लापता होने के बाद हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह के मुख्य खादिम आसिफ अली निजामी और उनके भतीजे नाजिम अली निजामी सोमवार को सही सलामत भारत लौट आए हैं. भारत वापसी के बाद दोनों खादिम ने सुषमा स्वराज से भी मुलाकात की. इस बीच नाजिम ने बताया कि पाकिस्तान के मीडिया ने उन्हें भारतीय खुफिया एजेंसी राॅ का एजेंट बताया था.

दूसरी ओर सुब्रमण्यन स्वामी ने दोनों खादिमों पर सवाल उठाए हैं. उनके अनुसार, ये दोनों लोग पाकिस्तान में देश विरोधी काम कर रहे थे. यद्यपि नाजिम अली निजामी ने कहा है कि वे पाकिस्तान दोबारा जाएंगे. एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू के अनुसार, नाजिम ने कहा पाकिस्तान के अख़बार उम्मत ने हमारे बारे में गलत जानकारियां छापी. अख़बार ने हमे अपने खबर में रॉ का एजेंट बताते हुए हमारी फोटो भी छापीं.

इसके साथ नाजिम ने भारत सरकार, नरेंद्र मोदी, सुषमा स्वराज और राजनाथ सिंह का शुक्रिया भी अदा किया. दोनों ने सुषमा स्वराज से मुलाकात भी की. पाकिस्तान सरकार ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि आसिफ और नाजिम अपने श्रद्धालुओं से मिलने सिंध के अंदरूनी क्षेत्रो में गए थे जहां मोबाइल सर्विस नहीं होने के चलते उनका परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा था.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान में गायब हुए भारतीय मौलवी आज लौटेंगे भारत

पाकिस्तान में गायब हुए भारतीय मौलवी पंहुचे कराची

पाकिस्तान से गायब हुए निजामुद्दीन औलिया दरगाह के 2 खादिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -