पाकिस्तानी चैनल का हास्यास्पद दावा, मोदी और डोभाल ने कराया ओम पुरी का क़त्ल
पाकिस्तानी चैनल का हास्यास्पद दावा, मोदी और डोभाल ने कराया ओम पुरी का क़त्ल
Share:

नई दिल्ली : प्रसिद्ध अभिनेता ओमपुरी के निधन से देशवासियों को बहुत दुःख है, लेकिन पाकिस्तानी चैनल 'बोल' ने दावा किया है कि ओम पुरी की मौत स्वाभाविक नहीं बल्कि उनका कत्ल हुआ है, इस क़त्ल के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का हाथ है.

बता दें कि 6 जनवरी को ओम पुरी अपने घर में मृत पाए गए थे. दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही थी, लेकिन पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि इसके पीछे कोई संदिग्ध कारण तो नहीं. ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान थे.

उधर, पाकिस्तानी चैनल 'बोल' के न्यूज शो को होस्ट करने वाले ऐंकर आमिर लियाकत ने यह अजीबोगरीब दावा किया है कि ओम पुरी का कत्ल हुआ है.शो में लियाकत दावा करते नजर आ रहे हैं कि मोदी के दाहिने हाथ अजीत डोभाल ने इस साजिश को अंजाम दिया है.न्यूज शो का विडियो भी सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है.

एंकर लियाकत शो में कह रहे हैं कि पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन, इस्लाम में ओम पुरी की रुचि आदि की वजह से ही उनका कत्ल किया गया. आमिर लियाकत का दावा है कि मौत से एक हफ्ते पहले अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने ऑफिस बुलाया.डोभाल ने ओम पुरी को अपमानित किया और ओम पुरी को उड़ी हमले में शहीद सैनिक नितिन यादव के गांव जाकर माफी मांगने को कहा. यही नहीं आमिर लियाकत ने अपने इस हास्यास्पद आरोप में संघ और शिवसेना को भी घेरा है.

PM ने ओम के लिए कहा: चिट्ठी न कोई सन्देश जाने वो कौनसा देश जहाँ तुम चले गए....

ओम पुरी की मौत के बाद 6 नए खुलासे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -