श्रुति ने सेंसर बोर्ड के चीफ को लगाई फटकार कहा, 'कृपया खुद को सिरियसली लेना बंद करें'...
श्रुति ने सेंसर बोर्ड के चीफ को लगाई फटकार कहा, 'कृपया खुद को सिरियसली लेना बंद करें'...
Share:

हां तो जनाब एक बार फिर से सेंसर के चीफ हम बात कर रहे है सेंसर चीफ पहलाज निहलानी के बारे में जो  के एकबार फिर से श्रुति के संग में हुए अपने पंगो के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हाँ वैसे भी पहलाज जी से बॉलीवुड के कई दिग्गज दिग्गज फिल्ममेकर खफा चल रहे है तथा ऐसे में अब सेंसर के चीफ का यु श्रुति संग भिड़ना हजम नहीं हो रहा है.

खबरो के मुताबिक पता चला है कि, निहलानी ने हाल ही में मीडिया में बयान दिया था कि, 'अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में हिस्सा लेने वाली भारतीय फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट को अनिवार्य बनाने के लिए कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है. शायद पहले ऐसा करने पर कोई ऐक्शन नहीं लिया गया इसलिए फिल्मकार प्रड्यूसर और डायरेक्टर बिना सेंसर बोर्ड की अनुमति के इंटरनैशनल लेवल पर नाम कमाने के लिए अपनी फिल्मों को ले जा रहे हैं, इसको बदलने की जरूरत है.'

बता दे कि सेंसर के चीफ पहलाज निहलानी के इस बयान के बाद श्रुति सेठ ने ट्वीट करके कहा, 'आप कानून बनाने वाली संस्था नहीं हैं, कृपया खुद को सिरियसली लेना बंद करें'. जिस पर जवाब देते हुए पहलाज निहलानी ने ट्वीट किया, 'आप भी खुद को ट्विटर की दादी अम्मा समझना बंद करें. मैं तो नियमों में चूक के बारे में बात कर रहा हूं लेकिन आप यहां पर क्या करने की कोशिश कर रहीं हैं? इस तरह से इन दोनों की ही यह चर्चा काफी सुर्खियों में रही थी.   

शादी से पहले ही बिन ब्याही माँ का चरम सुख प्राप्त करना चाहती है यह नादान बाला...

Photos : श्रुति हसन का हॉट अंदाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -