चिदंबरम की पीड़ा, हिटलर समान है मोदी

Jan 11 2017 07:16 PM

नई दिल्ली :  नोटबंदी को लेकर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की पीड़ा छलकी है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण न केवल मजदूरों की रोजी रोटी छीनी है वहीं किसानों के साथ ही आम लोग भी बुरी तरह से परेशान हो गये है। चिदंबरम, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना हिटलर से करने में भी नहीं चूके।

बुधवार को नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस ने जन वेदना सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें बोलते हुये चिदंबरम ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री पद का दुरूपयोग कर रहे है। आरोप लगाया गया है कि वित्त सचिव, बैंकिंग सेक्रेटरी और चीफ इकाॅनमी एडवाइजर को भी नोटबंदी फैसले के बारे में नहीं बताया गया। पूर्व वित्त मंत्री का कहना है कि देश के मुख्य आर्थिक सलाहाकार भी अभी तक चुप्पी साधे हुये है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नोटबंदी के फैसले को लेकर मोदी ने अपने मंत्रियों को कैदियों की तरह ही रखा है। जनता की परेशानी पर मोदी का ध्यान नहीं है और वे अपने फैसले को बदलने के लिये तैयार नहीं है।

हिटलर की बीवी के अंडरगारमेंट्स की नीलामी, सात गुना ज्यादा कीमत में बिकी

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App