FaceBook से घर बैठे मंगवा सकते हो खाना, जाने कैसे...
FaceBook से घर बैठे मंगवा सकते हो खाना, जाने कैसे...
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में अब फेसबुक नया फीचर्स लेकर आयी है जिसमे आप घर बैठे खाना आर्डर कर सकते हो. और अपने घर पर ही खाना मंगवा सकते हो. फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर खाना ऑर्डर करने के लिए 'ऑर्डर फूड' नाम से एक नया फ़ीचर जारी किया जा रहा है. इस एेप में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के लिए वेब और मोबाइल प्लेटफॉर्म पर नया विकल्प 'Order Food' दिया है. जिससे खाना आर्डर किया जा सकता है.

इस फीचर को अभी कुछ लोगो के लिए ही पेश किया गया है. इसे अमेरिकी यूज़र के लिए सबसे पहले उपलब्ध कराया गया है, किन्तु उम्मीद कोई जा रही है कि जल्दी ही इसे अन्य यूज़र्स के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

यह  फ़ीचर अमेरिका में कंपनी की Delivery.com के साथ हुई साझेदारी के चलते संभव हुआ है, इसमें फूड ऑर्डर फीचर की मदद से फेसबुक यूजर्स पार्टनरशिप वाले रेस्टोरेंट से फूड ऑर्डर कर सकेंगे. इस एप्प का इस्तेमाल करने पर खाना ऑर्डर करने के लिए किसी दूसरे ऐप को खोलने की जरूरत नहीं होगी और अतिरिक्त काम भी फेसबुक से ही किया जा सकेगा.

कश्मीर में हुआ फेसबुक बैन तो 16 साल के लड़के ने बना डाला Kashbook

 फेसबुक पर लगा 12 करोड़ डॉलर का जुर्माना

फेसबुक ने मिलाया हाथ, अब सोशल मिडिया पर जेलगी ट्यूबलाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -