बाजार में कदम रखने को तैयार oppo का यह दमदार फ़ोन, फीचर्स कर देंगे हैरान
बाजार में कदम रखने को तैयार oppo का यह दमदार फ़ोन, फीचर्स कर देंगे हैरान
Share:

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी oppo एक के बाद एक अपने नए फ़ोन पेश कर रही हैं. वहीं ताज़ा जानकारी के मुताबिक, opoo अब जल्द ही बाजार में oppo A73s स्मार्टफोन पेश करने पर विचार कर रही हैं. ख़बरों की माने तो इस फ़ोन को कंपनी द्वारा लिस्टेड करा दिया गया हैं. जिससे इसके जल्द लॉन्चिंग की संभावना जताई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि oppo का हाल ही में लॉन्च हुआ realme 1 स्मार्टफोन oppo A73s से काफी मिलता-जुलता हैं. 

बता दे कि कंपनी ने A73s को दो कलर सोलर रेड और डायमंड ब्लैक में लिस्टेड कराया हैं. फ़िलहाल इसकी क़ीमत और इसकी उपलब्धता से पर्दा नही उठ सका हैं. लेकिन इसके जून के अंत तक लॉन्च होने की पूरी संभावना हैं. इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए है. जहां इसकी डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो वह 6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले हैं.

oppo A73s स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.0 पर चलता है. oppo A73s के कैमरा की बात की जाए तो इसमें सेल्फी के शौकीनों के लिए 8 MP और रियर कैमरा 13 MP का मौजूद है. बता दे कि इस फ़ोन में आपको फेस अनलाॅक फीचर भी मिलेगा. इसका बैटरी बैकअप 3410 एमएएच का है. वहीं इसमें आपको 4 जीबी रैम तथा 64 जीबी स्टोरेज प्रदान की जाएगी. 

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन कम कीमत में भी उपलब्ध

Moto X4 में यूजर्स को मिलने लगा अपडेट

जानिए कब लॉन्च होगा Redmi 6 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -