सिर्फ एक मंत्री के भरोसे दिल्ली की सरकार
सिर्फ एक मंत्री के भरोसे दिल्ली की सरकार
Share:

नई दिल्ली: पंजाब तथा गोवा सहित अन्य राज्यो में विधानसभा चुनावो को देखते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी सरकार सिर्फ एक मंत्री के भरोसे पर चल रही है. जिसमे पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ही पूरी दिल्ली को संभाले हुए है. अरविन्द केजरीवाल सहित सभी आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए है, जिसके चलते अभी उन्हें दिल्ली की सुध लेने की फुर्सत तक नही है. ऐसे में इमरान हुसैन ही एक ऐसे मंत्री बचे है जो इस समय दिल्ली में मौजूद है. 

आम आदमी पार्टी के नेताओ से इस बारे में बात करने पर उन्होंने बताया है कि विधानसभा चुनाव के प्रचार के कारण पंजाब और गोवा की तरफ ध्यान दिया जा रहा है. वही दिल्ली में जरूरत पड़ने पर मंत्रियो और विधायको को बुला लिया जायेगा.

आपको बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब तथा गोवा में अपनी सरकार बनाने का एलान कर चुके है, जिसके कारण केजरीवाल सहित आम आदमी के नेताओ ने अपना पूरा जोर पंजाब तथा गोवा के चुनावो में लगा रखा है, जिसके चलते अभी दिल्ली की सुध लेना मुश्किल साबित हो रहा है. ऐसे में दिल्ली का कार्यभार पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन संभाल रहे है.

चुनाव आयोग की चेतावनी से भड़के केजरीवाल, कोर्ट में चुनौती की धमकी दी

आज से केजरीवाल रहेंगे तीन दिन गोवा के दौरे पर

केजरीवाल का दावा जब्त होगी कैप्टन की जमानत

सीबीआई के घेरे में सिसौदिया, कहा-मोदी पगला गये है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -