ऑनलाइन कंपनी गोदाम के गार्ड को गोली मारकर 37 लाख लूटे
ऑनलाइन कंपनी गोदाम के गार्ड को गोली मारकर 37 लाख लूटे
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस पर रविवार रात को हथियारबंद लुटेरों द्वारा 37 लाख रुपये लूटकर लिए. वेयरहाउस के गार्ड को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस लुटेरों को खोजने की कोशिश कर रही है.

 इस बारे में पुलिस ने बताया कि एक प्रसिद्ध ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का जीटीबी एनक्लेव के झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में वेयर हाउस है. रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे दो बाइक पर सवार चार लुटेरे वहां पहुंचे. चारों के पास हथियार थे. सबसे पहले लुटेरों ने बाहर मौजूद गार्ड को बंधक बना लिया.जब गार्ड ने इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उसके पेट में गोली मार दी. इसके बाद लुटेरे वेयर हाउस के अंदर घुसे और पिस्टल की नोक पर वहां मौजूद सभी लोगों को एक तरफ करके लुटेरों ने वहां रखा 37 लाख रुपये से भरा कैश बैग उठाया और फरार हो गए. लुटेरे  जाते जाते सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

जबकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस तरह से लुटेरों इस घटना को अंजाम दिया गया . उससे ऐसा लगता है कि वे पूरे इलाके और गोदाम से परिचित थे.इस कारण इस लूट में किसी अंदर के व्यक्ति शामिल होने या यहां की जानकारी देने की आशंका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मुखबिरों की मदद से लूटपाट की इस घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

यह भी देखें

हमला करने आए और हो गए हादसे का शिकार, 5 की मौत

शादी के दो महीने बाद 26 साल की भाभी 17 साल के देवर से मिटाने लगी हवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -