एक लाख का ईनामी बदमाश भीम गिरफ्तार
एक लाख का ईनामी बदमाश भीम गिरफ्तार
Share:

आजमगढ़ : दिल्ली और यूपी में अपने आतंक से दहशत फ़ैलाने वाले कुख्यात अपराधी भीम उर्फ सागर को आजमगढ़ पुलिस ने आखिर गिरफ्तार कर ही लिया .गिरफ्तारी के बाद पुलिस को चकमा देकर भागे भीम को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पांच गोलियां मारी, जिससे वो घायल हो गया. उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. दिल्ली पुलिस ने इस बदमाश पर एक लाख का ईनाम रखा है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात पुलिस ने बदमाश भीम उर्फ सागर बरदह थाना इलाके के नरेव से गिरफ्तार कर लिया था.लेकिन मंगलवार को कोर्ट लाते समय पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित हथियार के दम पर एक युवक की बाइक छिन कर फरार हो गया. इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इस बीच एक युवक ने भीम के बारे में पुलिस को सूचना दी . पुलिस ने घेराबंदी कर बागलखराव पुल के पास गिरफ्तार करने की कोशिश के दौरान बदमाश और उसके साथी ने फायरिंग कर दी.गोली एसपी अजय साहनी को गोली लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने के कारण बच गए.जबकि एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस मुठभेड़ में पुलिस ने आखिर भीम उर्फ सागर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया.

इस इनामी लुटेरे की गिरफ्तारी के बाद एसपी अजय साहनी ने बताया कि लुटेरा बदमाश भीम उर्फ सागर आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र का निवासी है. इसके खिलाफ हत्या , लूट और डकैती के करीब 40 मामले दर्ज है, जिनमे से ज्यादा दिल्ली के है. दिल्ली पुलिस ने इस पर एक लाख का इनाम रखा है.मुठभेड़ के दौरान इसके पास से 9 एमएम पिस्टल, कारतूस और लूट की बाइक बरामद हुई है .फरार बदमाश और उसकी मदद करने वाले भी जल्द ही पकडे जाएंगे.

यह भी देखें

साली को इम्प्रेस करने के चक्कर में जीजा ने पकड़ लिया सांप, फिर उसकी हुई ये हालत

गार्डन में सेक्स कर रहे थे प्रेमी, हेलिकॉप्टर से बना लिया विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -