न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर कार हादसा, एक की मौत, 22 घायल

May 19 2017 08:47 AM
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर कार हादसा, एक की मौत, 22  घायल

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल टाइम्स स्क्वायर पर गुरुवार को एक कार ने पैदल जा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए.पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब दोपहर के भोजन के समय पर हजारों लोग सड़कों पर थे. पहले तो लोग इसे आतंकी घटना समझ कर डर गए. लेकिन न्यूयॉर्क के मेयर ने जानकारी दी कि कार चालक अमेरिकी नागरिक है और देश के सशस्त्र बल का पूर्व सदस्य है.कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि इस दुर्घटना के बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी सूचित किया गया . 'व्हाइट हाउस' के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने बताया कि राष्ट्रपति को समय-समय पर इस घटना से जुड़ी जानकारी दी जाती रहेगी .इसका आशय यही है कि सुरक्षा की दृष्टि से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प देश में होने वाली किसी भी घटना की जानकारी चाहते है, ताकि ऐसे हादसों के जरिये आतंकी घटनाओं को अंजाम न दिया जा सके.

यह भी देखें

ट्रम्प ने रूस को नहीं दी कोई गुप्त जानकारी : पुतिन

ट्रम्प की घोषणा से चौंके मुस्लिम देश, 50 मुस्लिम राष्ट्र प्रमुखों को सम्बोधित करेंगे

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App