दूसरे हफ्ते वरुण की अक्टूबर ने लगाई लम्बी-छलांग
दूसरे हफ्ते वरुण की अक्टूबर ने लगाई लम्बी-छलांग
Share:

वरुण धवन और बनिता संधू अभिनीत रोमांटिक लव स्टोरी 'अक्टूबर' ने पहले हफ्ते की स्लो स्टार्ट के बाद अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर उछाल भरी है. हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बाद भी 'अक्टूबर' को क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यु मिले थे, यही वजह से की दूसरे हफ्ते में फिर से फिल्म ने वापसी की है.

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'अक्टूबर' की ओपनिंग स्लो नजर आई. जिसके बाद लगातार फिल्म का कलेक्शन गिरता हुआ नजर आया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, दूसरे हफ्ते फिल्म के कलेक्शन में 80.95% की बढ़ोतरी देखने को मिली. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 1.89 करोड़ की कमाई की. वहीं शनिवार को फिल्म ने 3.42 करोड़ की कमाई की.
 
यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन कई हिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके निर्देशक शूजीत सरकार ने किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 35 करोड़ 55 लाख हो गया है. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है, जिसमें 35 करोड़ रुपए फिल्म की कॉस्ट और प्रोडक्शन पर खर्च किए गए जबकि 10 करोड़ रुपए प्रमोशन पर खर्च किए गए. वरुण की फिल्म ‘अक्टूबर’ अपने आप में एक अलग तरह की लव स्टोरी है. इस फिल्म में वरुण होटल मैनेजमेंट के छात्र की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की है.'अक्टूबर' फिल्म देशभर में करीब 1683 स्क्रीन पर रिलीज की गई. इसके अलावा विदेशों में भी इस फिल्म को 625 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. कुल मिलाकर 'अक्टूबर' को 2308 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

दूसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई महेश की फ़िल्म

ये फिल्म अटकलों के बीच इस दिन होगी रिलीज़

चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -