20 साल की लड़की ऐसा कदम उठाएगी किसी ने सोचा नही था
20 साल की लड़की ऐसा कदम उठाएगी किसी ने सोचा नही था
Share:

हरियाणा / फतेहाबाद। पारिवारिक विवाद से परेशान होकर 20 वर्षीय नर्सिंग के छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद  हुआ. सुसाइड नोट में छात्रा ने पारिवारिक विवाद से परेशान होने का जिक्र किया है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना फतेहाबाद की कालिदास कॉलोनी की है. छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. सुसाइड करने से पहले छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा है कि- सॉरी मम्मी-पापा मैं इस घर के क्लेश से तंग आ गई हूं और बर्दाश्त नहीं होता मुझसे. मुझे शांति चाहिए जो जीते जी नहीं मिल सकती. इसलिए मैं अपनी जान देने जा रही हूं. मेरा दिमाग खराब हो गया है और नहीं बस अब. वही घटना के बाद मृतका के पिता बताया की उनकी बेटी रेणुबाला फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में नर्स का कोर्स कर रही थी.

मंगलवार शाम को वह रेनू को अस्पताल में छोड़कर आया और बुधवार सुबह रेनू घर पहुंची तो अपनी भाभी के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. जिसकी वजह से वह काफी परेशान थी. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

पति के काम पर जाने के बाद कमरे का गेट लगाकर पत्नी ने किया ऐसा

आज उसका पेपर था लेकिन उसने कमरे के भीतर किया ऐसा कुछ की रोंगटे खड़े हो गए

हिंदी का पेपर बिगाड़ा तो 10th क्लास की स्टूडेंट ने लगाई फांसी, Love और एग्जाम में उलझ मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -