विराट को sorry की स्पेलिंग भी नही पता होगी, जेम्स सदरलैंड
विराट को sorry की स्पेलिंग भी नही पता होगी, जेम्स सदरलैंड
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रलिया का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम खेल जा है. वही इस आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम  भारतीय खिलाड़ियों पर दवाब बनाने की भरपूर कोशिश करेगी.

वही भारत और ऑस्ट्रेलिया की जबानी टकरार में अब ऑस्ट्रलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड भी जुड़ गए है. उन्होंने एक रेडियो शो पर कप्तान कोहली का मज़ाक उड़ाते हुए विराट को 'सॉरी' कहना नहीं आता. मुझे नहीं लगता उन्हें इस शब्द की स्पेलिंग भी आती होगी है. ये वही सदरलैंड हैं, जिन्होंने विराट के द्वारा स्मिथ को धोखेबाज बोलने वाले बयान पर आपत्ति जताई थी.

बता दे कि हालही में विराट कोहली की तुलना राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की गई है. जिस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान क्लार्क ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि, विराट की तुलना ट्रंप से करना यह एक बेवकूफी है. विराट ने क्या किया है या फिर स्मिथ ने क्या किया. याद रखिए विराट मेरे पसंदीदा कप्तानों मे से एक है. उनका खेल किसी से कम नही है. वह हर चुनौतियों को स्वीकार करते है पर दो तीन ऑस्ट्रलियाई मीडिया उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन विराट को इससे परेशान होने की ज़रूरत नही है 

BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में हरभजन सिंह और सुरेश रैना शामिल नही

ये है 9 आईपीएल सीजन्स की विजेता टीम

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के लिए बोले माइकल क्लार्क, यह क्या बेवकूफी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -