NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच
NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच
Share:

एक बार फिर से स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखने रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया द्वारा अपने नोकिया 3 नोकिया 5 और नोकिया 6 को लांच करने के बाद अब एक और नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. जिसमे नोकिया ने अपना नया नोकिया 8 स्मार्टफोन लांच कर दिया है जो एक फ्लेगशिप स्मार्टफोन है. नोकिया के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिए जाने के साथ शानदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है. फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 को आधिकारिक तौर पर लंदन में लांच किया गया है. नोकिया 8 स्मार्टफोन की कीमत 599 यूरो (करीब 45,000 रुपये) के करीब बताई गयी है.  Nokia 8 स्मार्टफोन को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में सितंबर की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है.

नोकिया 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में  5.3 इंच की 2के एलसीडी डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 

नोकिया 8 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए लेज़र ऑटोफोकस और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए जाने के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट और रियर कैमरे से 4के रिज़ॉल्यूशन वाले वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है. पावर बैकअप के लिए 3090 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन

Panasonic ने लांच किया कम बजट और 128 जीबी SD कार्ड सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

अगर आप 500 रूपये वाले JioPhone लेने के इच्छुक है तो यहाँ से करे बुकिंग

स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -