NOKIA का यह स्मार्टफोन भारत के 10 बड़े शहरो में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
NOKIA का यह स्मार्टफोन भारत के 10 बड़े शहरो में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

हाल में एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है, जिसमे नोकिया 5 स्मार्टफोन को 15 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. नोकिया का मिड रेंज एंड्रॉयड Nokia 5 स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू हो गई है. यह देश भर के 10 शहरों के रिटेल स्टोर पर स्वतंत्रता दिवस के दिन से उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन ऑनलाइन नहीं मिलेगा.  इसमें पहले रजिस्ट्रेशन किये जा चुके है. Nokia 5 की कीमत 12,499 रुपये है और सिर्फ इसका मैट ब्लैक कलर वैरिएंट उपलब्ध करवाया गया है.

पिछले महीने दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंगलुरु, चेन्नई, चंडीगढ़, जयपुर, कोलकता, लखनऊ, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद और कालीकट में इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू की गयी थी, जिसके चलते लगभग इन सभी शहरो में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. जिसके पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. Nokia 5 को खरीदने पर वोडाफोन के ग्राहकों को 149 रुपए के रीचार्ज पर 5 जीबी डेटा दिया जायेगा जिसकी वैधता 3 महीने की होगी. इसके साथ ही 2500 रुपये का Makemytrip.com का कूपन भी दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

NOKIA 5 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 5 स्मार्टफोन में 5.2 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले  2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और कॉपर रंग में उपलब्ध होगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 8 स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच

स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !

कुछ इस तरह काम करती है भविष्य में काम आने वाली Battery Free Mobile Technology

बिना बैटरी के कॉल और sms करना हुआ संभव, शोधकर्ताओं को मिली उपलब्धि

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -