Nokia 3310 का 3G वैरिएंट इस महीने हो सकता है पेश
Nokia 3310 का 3G वैरिएंट इस महीने हो सकता है पेश
Share:

नोकिया द्वारा अपने एंड्राइड स्मार्टफोन की धमाकेदार शुरुआत करने के साथ अपने फीचर फ़ोन की भी शुरुआत की है. जिसमे Nokia 3310 2017 के नए 3G वैरिएंट को पेश करने के बारे में कुछ समय पहले जानकारी सामने आयी थी जिसमे बताया गया गया था कि HMD ग्लोबल अाने वाले समय में अपने Nokia 3310 2017 के नए 3G वैरिएंट को भी पेश करेगी. ऐसे में हाल में इसके बारे में एक नयी जानकारी सामने आयी है, जिसमे Nokia 3310 2017 के नए 3G वैरिएंट को पेश करने को लेकर खुलासा हुआ है. 

जानकारी में बताया गया है कि नोकिया अपने प्रसिद्ध फीचर फोन 3310 2017 के एक 3G वैरिएंट पर भी काम कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि इस फोन को नोकिया 8 के साथ अगस्त 16 को पेश किया जाएगा. वही एक और अन्य जानकारी में यह बात भी सामने आयी है कि नोकिया 3310 के 3G वैरिएंट को या तो सितम्बर के अंत में या अक्टूबर की शुरुआत में पेश किया जा सकता है.

Nokia 3310 के 3G वैरिएंट को अभी पिछले महीने ही FCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया था, और वहां से इसे पास भी कर दिया गया है. ऐसे में जल्दी ही यह सामने आ सकता है किन्तु अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. ऐसे में इसके लांच को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

6GB रैम के साथ लांच होगा Moto Z2 Force स्मार्टफोन

The Big Freedom Sale के लास्ट दिन मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच

Samsung Galaxy Note 8 में दी जाएगी आईफोन की डिस्प्ले तकनीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -