इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...
इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...
Share:

गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन वैसे तो देशभर में काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. इस दिन सभी लोग अपने घर गणेश की स्थापना कर 10 दिनों तक उनकी सेवा करते है. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई सेलिब्रिटीज गणपति बप्पा का सेलिब्रेशन अपने घर धूम-धाम से सालों से करते आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी उन सभी सेलेब्स में शामिल है जो की गणपति बप्पा का सेलिब्रेशन बड़े ही धूम-धाम के साथ करते है. इस दौरान मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट का नजारा देखने लायक होता है. सलमान खान पिछले 14 सालो से गणेश चतुर्थी का आयोजन बड़े ही धूम-धाम से कर रहे है. लेकिन इस वर्ष बप्पा नहीं विराजेंगे सलमान के घर.

क्यों नहीं विराजेंगे बप्पा सलमान के घर...

दरअसल, इस वर्ष बप्पा सलमान के घर नहीं बल्कि उनकी बहन 'अर्पिता खान शर्मा' के घर विराजमान होने वाले है. और पूरा परिवार अर्पिता के घर ही भगवान गणेश की पूजा अर्चना करेगा. वैसे गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी.

वैसे इन दिनों तो आबू दाबी में सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है. अब देखना तो यह है की सलमान अपने बिजी शेड्यूल से वक़्त निकल कर गणपति बप्पा की पूजन के लिए आ पाएंगे या नहीं? गौरतलब है की पिछले साल 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण सलमान गणेश पूजन में शामिल नहीं हो पाए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वायरल वीडियो पर अब बच्ची के मामा सिंगर 'तोशी' ने विराट कोहली को दिया जवाब

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

मॉम करीना से मिलने के लिए तैमूर की निकली सवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -