जदयू को तेजस्वी के जवाब का इंतजार, हालात जस के तस
जदयू को तेजस्वी के जवाब का इंतजार, हालात जस के तस
Share:

पटना : दो दिन पूर्व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद यह माने जाने लगा था कि सीएम ने तेजस्वी के प्रति नरम रुख अपना लिया है और उनके इस्तीफे की बात ठंडे बस्ते में चली गई है.लेकिन बुधवार को प्रदेश जदयू के प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने जो कहा उससे यह पता चला कि हालात ज्यों के त्यों है.भ्रष्टाचार के खिलाफ जदयू के जीरो टॉलरेंस के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है.

उल्लेखनीय है कि जदयू प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि हमने जो मुद्दे उठाए थे उसका आज तक जवाब नहीं मिला है.  तेजस्वी पर आरोप लगे हैं, तो पब्लिक डोमेन में आकर पूरे तथ्यों के साथ अपनी बात रखें.  मुख्यमंत्री के साथ तेजस्वी की मुलाकात को रूटीन बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी सरकार का कोई भी मंत्री मुलाकात कर सकता है.इसका अलग मतलब नहीं निकालना चाहिए. उन्होंने स्पष्ट किया कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जदयू आज भी जीरो टॉलरेंस की नीति पर कायम है. जो हालात कल थे, वही आज भी हैं.

बता दें कि जदयू के इस रुख पर पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जदयू जानबूझ कर ऐसा माहौल बना रहा है कि उसे महागठबंधन से बाहर निकलने का मौका मिल जाए. जबकि जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने शिवानंद तिवारी को राजनीतिक त्रिशंकु और वंशघाती बताया.

यह भी देखें

तेजस्वी नितीश को संतुष्ट करे या फिर दे इस्तीफा

CM नितीश से मिलने के बाद 2 दिन के लिए दिल्ली जाएंगे तेजस्वी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -