लालू इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे नितीश, हो सकती है मीरा कुमार के समर्थन पर चर्चा
लालू इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे नितीश, हो सकती है मीरा कुमार के समर्थन पर चर्चा
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रपति चुनाव में NDA के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को बिहार सीएम नितीश कुमार द्वारा समर्थन दिए जाने के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर चर्चा में है. NDA के उम्मीदवार पर नितीश के समर्थन से अटकले शुरू हो गई कि क्या नीतश बीजेपी में अपनी वापसी की उम्मीद तलाश रहे है. वही दूसरी और नितीश आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ गठबंधन की सरकार चला रहे है . ऐसे में दोनों के बीच तल्खियो की भी  खबर आ रही है. वही अब खबर है कि नीतीश आज लालू प्रसाद से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे.

दरअसल लालू ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी का इंतजाम किया है जिसमें नीतीश कुमार शिरकत करेंगे. बता दे कि NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को बुधवार को अपना समर्थन का ऐलान करने के बाद नीतीश की लालू से यह पहली मुलाकात होगी. गौरतलब है कि 17 जून को नीतीश कुमार ने भी अपने सरकारी आवास पर इफ्तार का आयोजन किया था जिसमें लालू प्रसाद के अलावा और उनकी पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप ने भी शिरकत की थी.

गुरुवार को गैर-भाजपाई 17 राजनीतिक दलों ने रामनाथ कोविंद के खिलाफ राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को उतारने का फैसला किया है जिसको लेकर लालू प्रसाद ने कहा है कि वह नीतीश कुमार से एक बार फिर से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहेंगे. लालू के इस बयान के बाद शुक्रवार को नीतीश और उनकी मुलाकात इफ्तार पार्टी के दौरान होगी.

राष्ट्रपति चुनाव : आज PM मोदी और 20 मुख्यमंत्रियों के सामने रामनाथ कोविंद भरेंगे नामांकन

मीरा vs कोविंद : राष्ट्रपति चुनाव में धुरी बना बिहार

लालू ने कहा- समर्थन पर नितीश ने नहीं किया पुनर्विचार तो होगी ऐतिहासिक भूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -