PM मोदी से मुलाकत करने के बाद नीतीश ने कहा, अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं शरद

PM मोदी से मुलाकत करने के बाद नीतीश ने कहा, अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं शरद

पटना: हाल में महागठबंधन को तोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ आये नीतीश कुमार ने हाल में जेडीयू के नेता शरद यादव के बारेमे कहा है कि शरद यादव अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद कही है. 

बता दे कि शरद यादव ने हाल में भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बनाने और महागठबंधन से अलग होने पर नतीश कुमार पर नाराजगी जताई थी, जिसमे उन्होंने महागठबंधन को तोड़ने के फैसले को गलत करार दिया था. गुरुवार से तीन दिन की बिहार यात्रा पर आए शरद यादव ने कहा था कि महागठबंधन बिखरने से बिहार की 11 करोड़ जनता का भरोसा टूटा है. मैं आज भी गठबंधन के साथ खड़ा हूं, और जनता के बीच आया हूं. ताकि उनसे हमारा गठबंधन बना रहे.

इस पर नीतीश कुमार ने कहा है कि वो अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं. पूरी पार्टी से विचार के बाद ही हमने यह फैसला लिया था. सबकी सहमति के बाद ही बीजेपी के साथ आए और बिहार में सरकार बनाई. मैं कुछ भी करने से पहले पार्टी के लोगों से जरूर पूछता हूं. पीएम मोदी से मुलाकात पर उन्होंने कहा है कि ये सिर्फ औपचारिक मुलाकात थी. बिहार के विकास की योजनाओं के मसले पर हम एक बार फिर प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

विपक्षी एकजुटता के लिए आज फिर बैठक, सोनिया ने जेडीयू को भी बुलाया

शरद यादव के रवैये से JDU नाराज, कहा पार्टी मीटिंग में रखें अपना पक्ष

जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने अहमद पटेल को लेकर किया ट्विट

#Mission1million: इस स्वतंत्रता दिवस भुखमरी के खिलाफ सबसे बड़ी जंग

JDU ने कहा, लालू प्रसाद यादव को करना चाहिए समाज की समीक्षा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App