जेडीयू की चौड़ी हुई दरार, नीतीश ने एनडीए का दामन  थामा
जेडीयू की चौड़ी हुई दरार, नीतीश ने एनडीए का दामन थामा
Share:

नई दिल्ली / पटना : जैसे कि पहले ही संभावना जाहिर की गई थी कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अंततः एनडीए में शामिल होंगे . आज वही हुआ .नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव पास हो गया. जबकि शरद यादव खेमे ने सीएम आवास के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. इससे जेडीयू की दरार चौड़ी होती नजर आई.

उल्लेखनीय है कि पटना के जन अदालत सम्मेलन के लिए कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचे शरद यादव ने कहा कि मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि बिहार के लोगों के साथ हूं. बिहार के लोग दुखी हैं. यही नहीं यादव ने सम्मेलन में शामिल नेताओं से कहा कि जो भी मंच पर बोले वो किसी का नाम लिए बिना ही अपनी बात रखें.

जबकि दूसरी ओर नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक हुई, जहां औपचारिक रूप से एनडीए में शामिल होने का फैसला किया गया.जिसका सीएम आवास के बाहर शरद यादव और आरजेडी समर्थकों ने नीतीश के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई.वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू ने स्पष्ट किया कि यह जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी नहीं, बीजेपी की है. उन्होंने सृजन घोटाले पर नीतीश और सुशील मोदी को घेरा.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

जेडीयू पर दावा पेश करने की तैयारी में शरद यादव

नीतीश कुमार ने सृजन घोटाले की CBI जाँच के आदेश दिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -