प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात पर नीतीश ने फिर दी सफाई
प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात पर नीतीश ने फिर दी सफाई
Share:

नई दिल्ली. प्रेसिडेंट इलेक्शन के लिए हर पार्टी कि तरफ से मीटिंग हो रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने भी इसीलिए लंच पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रित करने पर भी वह नहीं गए, जबकि इसके बजाय उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ लंच भी किया. लंच के बाद प्रधानमंत्री मोदी से अलग मुलाकात भी की.

दोनों नेताओ के बीच यह मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली. प्रधानमंत्री मोदी अपनी इस मुलाकात पर कहा कि इसका कोई राजनितिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. इस मुलाकात के बारे में बिहार मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात एक मुख्यमंत्री के हैसयत से की थी, न की जेडीयू अध्यक्ष के तौर पर. उन्होंने प्रधानमंत्री से बाढ़ की समस्या से निपटने के लिए केंद्रीय टीम को बिहार राज्य भेजने का आग्रह किया जिसे प्रधानमंत्री ने स्वीकार कर लिया.

लालू परिवार पर लग रहे आरोपों पर नीतीश ने कहा कि वह आरोप-प्रत्यारोपों पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. सोनिया गांधी की बैठक में न शामिल होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह 20 अप्रैल को ही कांग्रेस अध्यक्ष से मिलकर जरूरी मुद्दों पर चर्चा कर चुके हैं.

ये भी पढ़े 

मोदी ने डोनाल्ड ट्रम्प को किया पीछे

केरल सरकार ने स्लाॅटर हाउस को लेकर PMO को लिखा पत्र, मछली सेवन हो सकता है प्रतिबंधित

भारत और मॉरीशस के बीच हुआ 500 मिलियन डॉलर का समझौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -