नीमवाला गांव पहुँचने वाले पहले सीएम बने खट्टर
नीमवाला गांव पहुँचने वाले पहले सीएम बने खट्टर
Share:

 चंडीगढ़ : आजादी के 70 साल बाद भी देश के कई राज्यों में ऐसे कई गाँव हैं जहां राज्य के सीएम नहीं पहुंचे हैं. ऐसे ही हरियाणा का सीमावर्ती इलाके से सटा गाँव है नीमवाला. राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ऐसे पहले सीएम हैं जो यहां पहुंचे हैं.सीएम ने इलाके के लोगों को कई सौगात भी दी और हरियाणा और हिमाचल को जोड़ने के लिए एक पुल की आधारशिला भी रखी.

गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने नए साल की शुरुआत में 50 अनछुए गांवों का दौरा करने की शुरुआत हिमाचल प्रदेश से सटे राज्य के पहाड़ी इलाके में बसे नीमवाला गांव पहुंचकर की.जब सीएम को नीमवाला गांव के बारे में पंचकूला की उपायुक्त गरिमा मित्तल से पता चला था कि इस दुर्गम जगह पर स्थित गांव में आजतक कोई मुख्यमंत्री, मंत्री या एसडीएम स्तर का अफसर नहीं गया है. यह तय होते ही मुख्यमंत्री ने सबसे पहले इलाके के सांसद, विधायक और अधिकारियों को लेकर इस गांव में दस्तक दी.

इस मौके पर सीएम खट्टर ने कहा कि कालका-काला आम्ब-कलेसर दोनों पर्वतीय क्षेत्र हिमाचल प्रदेश व हरियाणा की सीमा के साथ-साथ लगते हैं और यहां पर टूरिज़म की अपार संभावनाएं हैं, इससे स्थानीय युवाओं को रोजगार भी मिलेगा. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात नववर्ष के अवसर पर शिवालिक पर्वतीय क्षेत्र के लोगों को दी.नीमवाला गांव के लोगों ने विभिन्न मांगें रखी है जिनका अध्ययन करने के बाद उसी हिसाब से कदम उठाए जाएंगे.

हवस के प्यासे टीचर ने स्टूडेंट के साथ किया...

छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने गटक लिया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -