ट्रम्प की बेटी इवांका से है पडोसी नाराज
ट्रम्प की बेटी इवांका से है पडोसी नाराज
Share:

वाशिंगटन. प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प अपने परिवार के साथ वाशिंगटन डीसी के कालोरामा में रहती है, किन्तु उनके आसपड़ोसी को यह परिवार अखर रहा है. पड़ोसियो का कहना है कि इवांका और उनके परिवार अच्छे पड़ोसी नहीं है. पहले से बिजी रोड़ पर उनके बहुत से व्हीकल्स जगह को घेर लेते है. इवांका के घर के आसपास कई रद्दी बैग भी पड़े दिखाई दिए है, जिससे क्षेत्र की सफाई पर भी सवाल उठे है. इनसे अधिकतर शिकायते सिक्योरिटी,पार्किंग और कचरे को लेकर सामने आई है.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, इवांका के परिवार में उन्हें हसबैंड जारेड कुशनेर और उनके 3 बच्चे शामिल है, परिवार के लिए क्षेत्र में बाहरी सुरक्षा व्यवस्था है. जब बच्चे प्ले ग्राउंड में जाते है तब उनके साथ भी 3 सिक्योरिटी वैन होती है. पॉश क्षेत्र कालोरामा के लोगों के अनुसार, इस हाईप्रोफाइल परिवार के लिए क्षेत्र के फुटपाथ भी बंद कर दिए गए है. पब्लिक पार्किंग पर दबाव बेहद बढ़ गया है क्योंकि उनके स्टाफ की गाड़ियां भी वहीं खड़ी होती हैं. कचरा इधर-उधर बिखरा पड़ा रहता है.

बराक ओबाक के टेन्योर में कंज्यूमर प्रोडक्ट सेफ्टी कमीशन में अप्वाइंट मार्टी रॉबिन्सन भी इवांका की पड़ोसी है. वह कहती है, इवांका के घर के बाहर सीक्रेट सर्विस के व्हीकल्स खड़े रहते हैं, जिसके शोर के कारण क्षेत्र की शांति भंग होती है. इस मामले में मेयर मेरिल बाउजर के ऑफिस में शिकायत दर्ज की गई है.

ये भी पढ़े 

पद से हट सकते हैं अमेरिकन प्रेसिडेंट ट्रंप

Night Club में फायरिंग से एक की मौत, 14 घायल

ट्रम्प की रैली में महिला पर स्प्रे किया मिर्च पाउडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -