पार्क में बैठे युवक युवतियों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों को CM योगी ने किया सस्पेंड
पार्क में बैठे युवक युवतियों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों को CM योगी ने किया सस्पेंड
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राज्य के विकास की बात कही। दूसरी ओर यह जानकारी सामने आई है कि जिन पुलिसकर्मियों ने एंटी रोमियो स्क्वाड की आड़ में बेकसूर लड़के और लड़कियों को परेशान किया उन्हें लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने गोरखपुर में अपने उद्बोधन में कहा था कि यदि आपसी सहमति से युवक युवती साथ चल रहे हों तो उन पर कार्रवाई न की जाए।

उनका कहना है कि जो युवक और युवतियां निर्दोष हैं उन्हें परेशान न किया जाए। गौरतलब है कि गाजियाबाद में एक पार्क में बैठी छात्रा और उसके मित्र को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो यह बात चर्चा में आई थी।

ऐसे में पुलिस की किरकिरी हुई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का निर्देश दिया गया। उत्तरप्रदेश में कुछ स्थानों पर मनचलों पर कार्रवाई करने के स्थान पर एंटी रोमियो स्क्वाड ने लड़के लड़कियों को परेशान किया इस तरह का आरोप लगा था। इसी तरह की वारदातें मैनपुरी में हुई यहां पर जो युवक युवती लोहिया पार्क में बैठे थे उनसे अभद्रता की गई।

सिर्फ भगवान राम ही राजा है : CM योगी

योगी सरकार के खिलाफ मीट व्यापारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि समारोह पहुचकर CM योगी ने किया पुस्तक वि‍मोचन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -