मोदी राज के खिलाफ नज़र आ रहा नक्सलराज!
मोदी राज के खिलाफ नज़र आ रहा नक्सलराज!
Share:

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ राज्य में नक्सलवाद कुछ कमजोर हो गया है। ऐसे में नक्सली परेशान हो गए हैं। नक्सलियों ने अब अपने आपको मजबूत करने के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं से ग्रामीणों को दूर रखने की बात कही है। नक्सलियों का फरमान है कि यदि कोई भी ग्रामीण प्रधानमंत्री इंदिरा आवास योजना के अंतर्गत सरकारी मकान में रहेगा उसे कड़ी कार्रवाई का सामना करना होगा। जो भी इन मकानों में निवास करेगा उसे गांव छोड़कर जाना होगा।

सरकारी योजनाओं से दूर रहकर उन्हें सरकार में आने से रोकने की कोशिश करनी होगी। नक्सलियों का मूवमेंट अबूझमाड़ में अधिक देखने को मिल रहा है। नक्सलियों ने चेतावनी दी है कि गांव के लोगों को यदि कोई पंचायत सचिव या अन्य बैंक में खाता खोले जाने को लेकर नारायणपुर लेकर जाएगा तो उसे जन अदालत सजा दे देगी।

नक्सलियों द्वारा पदमकोट, निलागुर, कुतेल, धुरबेड़ा, परपा, कच्चपाल, गोमागाल, टाहकावाड़ा, थुलथुली, नैडनार, कोंगे और अन्य गांवों में नक्सलियों ने चेतावनी दे दी है। पंचायत प्रतिनिधियों को भी प्रधानमंत्री आवास योजना से अलग होने की सलाह दी गई है। कहा गया है कि यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर

बिहार में ISIS की दस्तक!

अबूझमाड़ में 7 नक्सलियों की मुठभेड़ में मौत

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -