सुकमा में जारी हुए नक्सलियों के पोस्टर, जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 40 लाख का इनाम
सुकमा में जारी हुए नक्सलियों के पोस्टर, जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 40 लाख का इनाम
Share:

सुकमा : छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस द्वारा सुकमा में सक्रिय नक्सलियों को पकड़ने के लिए उन पर 40 लाख रूपए से लेकर 3 लाख रूपए तक का इनाम जारी किया गया है। जी हां, इन नक्सलियों को लेकर प्रशासन ने पोस्टर भी जारी किए हैं। इन नक्सलियों ने रामन्ना उर्फ संतोष रावुला श्रीनिवास प्रमुख माना जा रहा है। इस नक्सली पर 40 लाख रूपए का पुरस्कार रखा गया है। पोस्टर पर इस नक्सली का नाम लिखा गया है रामन्ना उर्फ संतोष रावुला श्रीनिवार्स उर्फ कुंटा रामना, उर्फ रामुलू उर्फ सुरेश उर्फ रंजीत।

पोस्टर में लिखा गया है कि यह प्रतिबंधित संगठन सीपीआई माओवादी का सदस्य है। इसकी जानकारी देने वाले या फिर इसे जिंदा या मुर्दा पकड़ने वाले को 40 लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। इसके अलावा जिन नक्सलियों को लेकर पोस्टर जारी किए गए हैं उनमें सुरेंद्र उर्फा माड़वी सिमा उर्फ रघु मडकामी सोजा उर्फ माड़वी सोमा उर्फ बारसे उर्फ सोमा सोढ़ी सचिव दरभा डिवीजन कमेटी शामिल है।

नक्सलियों की प्लाटून नंबर 9 की कमांडर और 30 वर्षीय वनोजा को पकड़ने के लिए पोस्टर जारी किया गया है वनोजा पर 8 लाख रूपए का इनाम घोषित किया गया है। वह आंध्रप्रदेश के चिन्नाबोड़केल गांव की निवासी है। सोड़ी लिंगे पर 5 लाख रूपए का ईनाम जारी किया गया है। वह जारापल्ली गांव की निवासी है और पोद्दाबोड़केल क्षेत्र में हुई वारदातों में शामिल होने का आरोप उस पर लगाया गया है।

इसी तरह माड़वी मंगली पर 3 लाख रूपए का इनाम घोषित किया गया है। उस पर कमांडर सेक्शन 2, प्लाटून नंबर 8 के तहत नक्सली हमलों का आरोप है। उसका पति राजेश नक्सलियों की मिलेट्री विंग का प्रमुख है। इन नक्सलियों को लेकर जानकारी देने वाले के नाम को गुप्त रखे जाने की बात कही गई है। इस तरह के पोस्टर कई जगह चस्पा किए गए हैं।

छत्तीसगढ़ नक्लसी हमले पर फूटा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -