'हरामखोर' से डरे दर्शक.....जानिए कलेक्शन
'हरामखोर' से डरे दर्शक.....जानिए कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी अदाकारी के चलते नजर आ रहे है अपनी रिलीज हुई फिल्म 'हरामखोर' में, फिल्म में हमे उनके साथ में नजर आ रही है अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी जो की अभिनय की कला में नवाजुद्दीन के ताल से ताल मिलाती नजर आ रही है. देखा जाए तो फिल्म दर फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्टारडम बढ़ता जा रहा है।

अब तो वे बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा हैं, लेकिन जब उनके पास यह नहीं थीं तब भी काम तो वे करते ही रहते थे चाहे फिल्म का बजट कितना ही कम क्यों न हो। अभी हाल फ़िलहाल नवाज भाई की फिल्म 'हरामखोर' के बारे में हमे पता चला है कि, नए साल की पहली रिलीज का तमगा पाने वाली फिल्म 'हरामखोर' को बाॅक्स आॅफिस पर कमजोर अोपनिंग मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अच्छे रिव्यूज से मामला जम जाएगा।

आपको बता दे कि यह भी दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म का एक टिकट भी बिका तो निर्माता के शुद्ध नफे में यह जुड़ेगा। 'हरामखोर' को प्रोड्यूसर गुनित मोंगा ने एक करोड़ से भी कम लागत में बनाया है। इसमें खास रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के हैं। यह एक टीचर और उसकी 15 साल की स्टूडेंट के रिश्तों की कहानी है।

शाहरुख-सलमान मेरे लिए लकी....

इन्होंने 'हरामखोर' का मेहनताना लिया सिर्फ 1 रुपया....यह रही वजह

Movie Review: आइये जानते है कैसी है साल की पहली फिल्म 'हरामख़ोर'?

मैं नवाजुद्दीन की बहुत बढ़ी प्रशंसक हूँ.....

'रईस' में इनकी बदौलत मेरा कैरेक्टर आकार ले पाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -