योग के लिए पागल है यह लड़की, कही भी शुरू कर देती है योग
योग के लिए पागल है यह लड़की, कही भी शुरू कर देती है योग
Share:

योग को लेकर हम हमेशा से यही सुनते आए है कि योग करने से ना केवल मन शांत रहता है बल्कि साथ ही शरीर भी स्वस्थ रहता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी ही लड़की की खबर लेकर आए है जो योग के लिए पागल है. हम बात कर रहे है नताशा नोएल की, जिनकी योग के प्रति दीवानगी के कारण हजारों लोगो को प्रेरणा मिल रही है. जी हाँ, दरअसल जहाँ दूसरे योग करने वाले लोग किसी जगह का इंतजार करते है और जगह मिलने पर ही योग कर पाते है.

वही नताशा पब्लिक प्लेसेस पर बिना किसी शर्म के योग करती है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि नताशा को योग करने के लिए बहुत ही कम जगह की जरुरत होती है जोकि उन्हें सबसे अलग बनाती है. अब ऐसे में नताशा को चाहे खिड़की की बेहद तंग जगह मिले या फिर ड्राइंग रूम का सोफा वे कही भी योग के लिए हमेशा तैयार है.

उनकी दीवानगी के बारे में ही बताए तो वे रेलवे ट्रैक, सड़क, ट्रेन, पहाड़, लोकल ट्रेन या मेट्रो मे भी खुद को इतना एडजस्ट कर लेती है कि योग कर सके. उन्हें कई बार ऐसी ही तंग जगहों पर भी हैरतअंगेज योगा करते हुए देखा जा चूका है. सोशल मीडिया पर भी वे इसके चलते बहुत पॉपुलर हो रही है. तो चलिए देखते है उनके कुछ खास फोटोज.

जैकलीन का पोल के बाद योग वाला तृप्त वीडियो

घर बैठे महिलाए भी कर सकती है बिजनेस

इस तरह करें साधना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -