अगली बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी
अगली बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी
Share:

फैजाबाद : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का प्रचार प्रसार करने में लगे हैं। उत्तरप्रदेश के फैजाबाद में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का विरोध किया। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आने वाले समय लोकसभा चुनाव में सफल नहीं होंगे। उन्हें जनता दिल्ली नहीं आने देगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मैट्रो का मजाक उड़ाया गया है। उनका कहना था कि जब मोदी जी गुजरात में मुख्यमंत्री थे तब गुजरात में एक भी मैट्रो रेल नहीं चलाई गई। अब वे बुलेट रेल की बात कर रहे हैं। सरकार ने अपने इतने वर्ष के कार्यकाल में बुलेट रेल का प्रोजेक्ट पूरा नहीं किया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना था कि अच्छे दिन की बात कही गई है लेकिन नोटबंदी के माध्यम से लोगों को कतार में लगा दिया गया। लोगों के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने की बात की गई लेकिन न तो कालाधन आया और न ही लोगों की परेशानियां कम हुई। बैंक की कतार में लगकर कई लोगों को अपनी जान गंवाना पड़ी।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ भी कहा हमने किसी बात का बुरा नहीं माना। जब उन्होंने एक्सप्रेस वे पर गढ्ढे होने की बात कही तो हम कहते हैं कि यदि आप एक बार एक्सप्रेस वे पर जाऐंगे तो साइकिल को ही बटन दबाकर वोट देंगे। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश में डायल 100 काम कर रहा है। इससे पुलिस का काम बेहतर होगा।

सुबह सबेरे मूड को करे फ्रेश 10 बड़ी ख़बरों के साथ

अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी

सामने आया नकली ऊँगली से फर्जी मतदान का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -